Pregnant Deepika Padukone reached RN Reliance Hospital | प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण HN रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचीं: इसी महीने डिलीवरी की डेट; रणवीर भी साथ नजर आए

मुंबई21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण को शनिवार दोपहर HN रिलायंस हॉस्पिटल के अंदर जाते देखा गया। मीडिया से बचने के लिए कार के शीशे को पूरी तरह ब्लैक फिल्म से ढक दिया गया था। वैसे तो दीपिका की डिलीवरी डेट 28 सितंबर को मानी जा रही थी, लेकिन वे आज ही हॉस्पिटल पहुंच गई हैं। अभी किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वे आज ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- सितंबर 2024।

कार का शीशा पूरी तरह से कवर रहा, जिस कारण दीपिका और रणवीर की झलक कैप्चर नहीं की जा सकी।

कार का शीशा पूरी तरह से कवर रहा, जिस कारण दीपिका और रणवीर की झलक कैप्चर नहीं की जा सकी।

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर की मां और बहन भी हॉस्पिटल पहुंच चुकी हैं।

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर की मां और बहन भी हॉस्पिटल पहुंच चुकी हैं।

दीपिका ने इस पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

दीपिका ने इस पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

शुक्रवार दोपहर दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान दीपिका को ग्रीन साड़ी में देखा गया, वहीं रणवीर कुर्ते-पजामा में नजर आए। इस खास मौके पर दोनों की फैमिलीज भी मौजूद रहीं।

दोनों के कई वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें प्रेग्नेंट दीपिका को रणवीर सहारा देते दिखे हैं।

कुछ दिन पहले ही दीपिका ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। एक्ट्रेस ने सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फोटोज शेयर किए।

इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने एक तरह से उन लोगों को भी जवाब दे दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलिवरी डेट 28 सितंबर बताई जा रही थी।

2018 में इटली में की थी डेस्टिनेशन वेडिंग दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में रणवीर सिंह से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘गोलियों की रासलीलाः रामलीला’ के सेट पर हुई थी। साथ काम करते हुए दोनों को प्यार हो गया और 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली। दीपिका और रणवीर ने साथ में ‘गोलियों की रासलीलाःरामलीला’, ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ’83’ में नजर आए हैं। इसके अलावा दीपिका ने रणवीर की फिल्म ‘सर्कस’ में कैमियो भी किया है।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *