JioPhone Prima 2: ₹2,799 में जियो ने पेश किया दमदार फीचर्स वाला फोन, चलेगा फेसबुक और यूट्यूब, मिलेगी UPI की सुविधा


नई दिल्ली. जियो (JIO) ने अपना नया जियोफोन प्राइमा 2 (JioPhone Prima 2) भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. नया जियोफोन एक स्मार्ट फीचर फोन है जो ग्राहकों को पूरी तरह से नया और अलग प्रीमियम मोबाइल अनुभव देने जा रहा है. शानदार डिजाइन नए फोन की स्लीक और एलीगेंट प्रोफाइल को काफी खूबसूरती से बढ़ाता है. अपनी शानदार लेदर जैसी फिनिश के साथ मैजिक टच को जोड़ने वाला है. जियोफोन प्राइमा 2 न केवल देखने में आकर्षक है, बल्कि पकड़ने में भी एक अलग ही आनंद देता है.

नया जियोफोन प्राइमा 2, फोन को लग्जरी स्टेटमेंट के तौर पर पेश करता है. नया जियोफोन प्राइमा 2 एक शानदार डिजाइन की खूबसूरती को उभारने में भी सफल रहा है जो कि मॉडर्न लाइफस्टाइल से मेल खाता है.

पारंपरिक फीचर फोन से अलग
जियोफोन प्राइमा 2 पारंपरिक फीचर फोन से पूरी तरह अलग और हटकर है. इसमें वीडियो कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है, जो ग्राहकों को किसी अलग एप्लिकेशन के बिना फेस-टू-फेस यानी आमने-सामने जुड़ने की अनुमति देता है. यह इनोवेटिव टेक्नोलॉजी सुविधा बिना किसी बाधा के निरंतर कम्युनिकेशन बनाए रखना यकीनी बनाती है, जो आपके अपनों को पहले से कहीं अधिक करीब लाती है.

दनादन चलेगा यूट्यूब और फेसबुक
जियोप्राइमा 2 4G यूट्यूब, फेसबुक और गूगल वॉयस असिस्टेंट जैसे लोकप्रिय ऐप्स को सपोर्ट करता है. यह जियोटीवी, जियोसावन, जियोन्यूज और जियोसिनेमा जैसे सभी जियो Jio ऐप्स चला सकते हैं और ग्राहक जियोपे के माध्यम से यूपीआई UPI पेमेंट कर सकते हैं. स्पेशल जियोचैट JioChat जैसे महत्वपूर्ण फीचर के साथ ग्रुप चैट, वॉयस मैसेजिंग, फोटो और वीडियो साझा करने की सुविधा भी मिलती है. जियोफोन प्राइमा 2 जियोस्टोर पर भी उपलब्ध है, जो विभिन्न ऐप्स को होस्ट करता है, जिन्हें ग्राहक अपनी आवश्यकता के अनुसार डाउनलोड कर सकते हैं.

2000 एमएएच की बैटरी से लैस
सॉफ्ट पुश बटन के साथ यह फोन उपयोग करने में आसान है. गूगल वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए माइक्रोफोन आइकन के साथ एक बड़ी नेविगेशन उपलब्ध है. जियोफोन प्राइमा 2, 4G KaiOS पर ऑपरेट होता है और क्वालकॉम प्रोसेसर लगा है. यह 512 एमबी रैम के साथ आता है और इसमें सभी एप्लिकेशन को होस्ट करने के लिए 4GB की इंटर्नल मेमोरी है और 128GB तक के एक्सटर्नल एसडी कार्ड का सपोर्ट करता है. इस फोन में 2.4-इंच की एलसीडी स्क्रीन और 2000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है.

सिर्फ 2,799 रुपये की कीमत में उपलब्ध
इसमें डिजिटल सेल्फी और रियर कैमरे भी हैं जो ग्राहकों को फोटो खींचने और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देते हैं. म्यूजिक फ्रंट पर ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई सपोर्ट के साथ 3.5 मिमी हेडफोन जैक है. यह फोन इंग्लिश और 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. जियोफोन प्राइमा 2 फीचर फोन कैटेगरी में एक फ्लैगशिप फोन के तौर पर सबसे आगे है. फोन को बेहद किफायती सिर्फ 2,799 रुपये की कीमत में पेश किया गया है.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: JIO News, JIO Service, Reliance Jio



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *