Alia Bhatt got angry at the paparazzi | पैपराजी पर भड़कीं आलिया भट्ट: बिल्डिंग में उनका पीछा कर रहे थे; बोलीं- क्या कर रहे हो, यह प्राइवेट स्पेस है

45 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी पर भड़कती दिखी हैं। दरअसल, आलिया कार से उतरते ही एक बिल्डिंग में जाने लगी थीं। तभी पैपराजी भी उन्हें फॉलो करते हुए बिल्डिंग में जाने लगे। यह देख कर आलिया भड़क गईं।

आलिया ने पैपराजी को फटकार लगाते हुए कहा- क्या कर रहे हो, यह प्राइवेट स्पेस है।

एक्ट्रेस के अलावा उनकी टीम ने भी पैपराजी को बिल्डिंग में आने से रोका था।

देखिए वीडियो…

यह पहली बार नहीं है कि आलिया पैपराजी पर भड़की हैं। एक बार जब वह अपने घर पर थीं तो एक पैपराजी ने दूर की बिल्डिंग से उनकी तस्वीरें खींच ली थीं। जिसके बाद आलिया ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

आलिया और रणवीर ने पैपराजी से उस वक्त भी तस्वीरें न क्लिक करने रिक्वेस्ट की थी कि जब उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ था। हालांकि बेटी के जन्म के कुछ समय बाद खुद रणवीर और आलिया ने राहा को पैपराजी से मिलवाया था और तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया को आखिरी बार हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था। वहीं आने वाले समय में वह वेदांग रैना के साथ फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है।

आलिया को फिल्म लव एंड वॉर में विक्की कौशल और रणबीर कपूर के साथ देखा जाएगा।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *