Director Prashanth Neel is busy with NTR’s film, had creative differences with Prabhas! | ‘सालार-2’ की शूटिंग टली: NTR की फिल्म पर बिजी हुए डायरेक्टर प्रशांत नील, प्रभास के साथ हुए क्रिएटिव डिफरेंस!

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

2023 में रिलीज हुई प्रभास की एक्शन पैक्ड फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म थी। 270 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ग्लोबली 750 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

फिल्म के अंत में यह अनाउंस किया गया था कि इसका सेकेंड पार्ट ‘सालार: शौर्यंगापर्वम’ के नाम से रिलीज होगा। पर अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म टल गई है।

प्रभास और प्रशांत ने 'सालार' में पहली बार साथ काम किया था।

प्रभास और प्रशांत ने ‘सालार’ में पहली बार साथ काम किया था।

कोई जानकारी नहीं कब शूट होगी फिल्म
तेलुगु 360 की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को प्रभास और फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील के बीच हुए क्रिएटिव डिफरेंस के चलते टाल दिया गया है।

अब इस फिल्म को कब शूट किया जाएगा इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म की शूटिंग टलने की अलग-अलग वजह बताई जा रही हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म की शूटिंग टलने की अलग-अलग वजह बताई जा रही हैं।

अगस्त में शुरू होगी NTR स्टारर फिल्म की शूटिंग
इसी बीच डायरेक्टर प्रशांत जल्द ही NTR के साथ अपनी अगली फिल्म ‘NTR31’ पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। प्रशांत अब अपना पूरा समय इस फिल्म को दे रहे हैं।

मेकर्स ने हाल ही में जूनियर NTR के बर्थडे पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

मेकर्स ने हाल ही में जूनियर NTR के बर्थडे पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

प्रभास के पास हैं 3 प्रोजेक्ट्स
वहीं प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ है जो 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। इसके बाद उनके पास ‘राजा साब’ और ‘स्पिरिट’ के अलावा एक और फिल्म है। ऐसे में वो ‘सालार-2’ पर कब काम करेंगे, इस पर संशय बरकरार है।

प्रभास जल्द ही दीपिका और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नजर आएंगे।

प्रभास जल्द ही दीपिका और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आएंगे।

लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं प्रभास
2017 में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ के बाद से ही प्रभास के करियर में कोई हिट फिल्म नहीं आई है। तब से लेकर अब तक उनकी 4 फिल्में ‘साहो’, ‘राधे श्याम’, ‘आदिपुरुष’ और ‘सालार पार्ट 1’ रिलीज हुई हैं। इन सभी फिल्मों पर चर्चा भी खूब हुई और इनका जमकर प्रमोशन भी किया पर ये सभी क्रिटिक्स की नजरों में हिट साबित नहीं हुईं।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *