20 हज़ार रुपये से कम दाम पर घर लें आएं ग्लास डोर वाले फ्रिज, देखनें में एकदम प्रीमियम लगता है इनका लुक


फ्लिपकार्ट पर हर कैटेगरी के लिए कोई न कोई ऑफर तो जरूर चलता रहता है. मोबाइल हो, इलेक्ट्रॉनिक आइटम हो, होम अप्लायंस हो या फिर फर्नीचर या ग्रोसरी, यहां से ऑफर के तहत खरीदारी करने पर बड़ी बचत की जा सकती है. ऐसे में एक चीज़ ऐसी है जिसकी जरूरत सभी के घरों में पड़ती है वह है फ्रिज. गर्मी हो या सर्दी का मौसम, फ्रिज का इस्तेमाल तो घर में पूरे साल किया जाता है. इस बीच अगर आप कोई किफायत दाम पर ब्रांडेड फ्रिज घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. आइए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन से फ्रिज हैं जिन्हें 20,000 रुपये से कम दाम पर घर लाया जा सकता है.

Haier 215L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 5 स्टार फ्रिज बेस ड्रॉर के साथ आता है. इस फ्रिज को फ्लिपकार्ट से 32% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. छूट के बाद ग्राहक इसे 28,090 रुपये के बजाए 18,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की मदद से इसपर 5,450 रुपये की अलग से छूट भी दी जा रही है. इसमें बिल्ट-इन स्टेबलाइजर दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- घर पर इन कामों में यूज किया जा सकता है AC से टपकने वाला पानी, फायदे जानकर तुरंत भरने लेंगे बाल्टी

LG 185L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 5 स्टार फ्रिज, बेस ड्रॉर और स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है. इस फ्रिज को ग्राहक फ्लिपकार्ट से 18% की छूट पर खरीद सकते हैं. डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को ये फ्रिज 22,199 रुपये के बजाए 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इसपर 5,450 रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है.

Godrej 192L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 3 स्टार फ्रिज, फिक्स्ड स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है. फ्लिपकार्ट पर ऑफर के तहत इस फ्रिज को 21% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. छूट के बाद ग्राहकों को ये 23,490 रुपये के बजाए 18,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे एक्सचेंज ऑफर के तहत और भी सस्ते में घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें- OYO रूम में कहीं लगा तो नहीं रखा कैमरा? बुकिंग की है तो कमरे में घुसते ही चेक कर लीजिए ये जगह

Whirlpool 265L फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर 2 स्टार फ्रिज, ग्लास डोर के साथ आता है. अगर आप 20 हजार से थोड़ा ज्यादा खर्च कर सकते हैं तो आपके लिए ये ऑप्शन अच्छा साबित हो सकता है.

फ्लिपकार्ट से इस फ्रिज को 25% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसे ऑफर के बाद 32,990 रुपये के बजाए 24,730 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Tags: Flipkart sale



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *