2,000 रुपये कम हुई OnePlus के नए फोन की कीमत, रक्षाबंधन के मौके पर कंपनी दे रही है खास तोहफा


अमेज़न पर एक के बाद एक डील और ऑफर्स की झड़ी लगी रहती है. ई-कॉमर्स कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई ऐसी बेहतरीन डिस्काउंट लाती है कि खुद को शॉपिंग करने से रोक पाना काफी मुश्किल हो जाता है. इस बीच नज़र डालें आज के कुछ बेस्ट ऑफर पर तो यहां वनप्लस के दमदार फोन वनप्लस नॉर्ड 4 को काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. अमेज़न पर लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि ग्राहक इस फोन को 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं. इसमें बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है. वैसे तो इस फोन की असल कीमत 29,999 रुपये है, लेकिन ऑफर के साथ फोन को कम दाम पर घर लाया जा सकता है, जिसके लिए आपको सेलेक्टेड बैंक ऑफर का इस्तेमाल करना होगा. खास बात ये है कि इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत इसे 27,550 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है.

वनप्लस नॉर्ड 4 में 6.74-इंच का 1.5K (1,240×2,772 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 450ppi पिक्सल डेनसिटी, 20.1:9 आस्पेक्ट रेशियो, 93.50% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 120Hz तक रिफ्रेश रेट दिया जाता है. इस फोन में 8GB LPDDR5X रैम और एड्रेनो 732 GPU के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है.

डुअल-सिम (नैनो) वाला वनप्लस नॉर्ड 4 एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14.1 पर काम करता है. वनप्लस ने नए फोन के लिए चार साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट और दो साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है.

कैमरे के तौर पर फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है, औकर इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का सोनी LYTIA सेंसर और 112 डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ 8-मेगापिक्सल का सोनी अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है.

पावर के लिए वनप्लस के इस लेटेस्ट फोन में 5,500mAh की बैटरी दी जाती है, जो कि 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन को सिर्फ 28 मिनट में फोन को 0 से 100% तक चार्ज किया जा सकता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, GPS, GLONASS, BDS, गैलीलियो, NFC, QZSS और USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है.

Tags: Amazon Prime, Mobile Phone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *