3 जुलाई से महंगे होने वाले हैं प्लान, इस किफायती पैक को अभी खरीदें, 1 साल तक रिचार्ज की झंझट हो जाएगी खत्म


नई दिल्ली. Airtel ने ये घोषणा की है कि कंपनी के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स 3 जुलाई से महंगे होने जा रहे हैं. कीमतों में बढ़ोतरी 15 से 20 प्रतिशत तक होगी. फिलहाल ग्राहकों के पास मौका है वो कीमत बढ़ने से पहले रिचार्ज कर पैसे बचा लें. हम आपको यहां एयरटेल के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यानी एक बार रिचार्ज करने के बाद 1 साल तक रिचार्ज की दिक्कत नहीं रहेगी. खास बात ये है कि ये कंपनी का एक वैल्यू फॉर मनी प्लान है.

दरअसल, हम यहां एयरटेल के 1,799 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं. ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यानी 1800 रुपये से कम में आपको यहां पूरे एक साल की वैलिडिटी दी जाती है. ऐसे में प्लान्स की कीमत बढ़ने से पहले आप इस प्लान को अभी खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि ये प्लान 3 जुलाई से नई दरें लागू होने के बाद 1,999 रुपये का हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: खो गया फोन पर कंट्रोल रहेगा आपके हाथ, घर बैठे डिलीट करें सारा डेटा, गूगल का ये ऐप बताएगा कहां है मोबाइल

एयरटेल के 1,799 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी के अलावा 24GB डेटा दिया जाता है. इस लिमिट के बाद ग्राहकों को 50 पैसे प्रति MB चार्ज किया जाएगा. अगर आप इससे ज्यादा हाई स्पीड डेटा चाहते हैं तो आप अलग से डेटा वाउचर खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 3600 SMS भी दिए जाते हैं. हालांकि, इसके लिए डेली लिमिट 100SMS की है. इन सब बेनिफिट्स के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में Apollo 24|7 Circle, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री Wynk म्यूजिक भी ऑफर किया जाता है.

अगर आप एयरटेल को बतौर सेकेंड सिम अपने फोन में इस्तेमा करते हैं या आपको डेटा से ज्यादा कॉलिंग के लिए कोई प्लान चाहिए. तो इस प्रीपेड प्लान को खरीद सकते हैं. क्योंकि, आपको किफायती कीमत में पूरे एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान मिल रहा है और जल्द ही इसकी कीमत बढ़ जाएगी. कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा इसमें डेटा और SMS भी शामिल हैं.

Tags: Bharti Airtel Ltd, Tech news, Tech news hindi



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *