Breaking News LIVE Updates; NCP MLA Rohit Pawar | Delhi Mumbai News | भास्कर अपडेट्स: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में NCP विधायक रोहित पवार से ED ने 8 घंटे तक पूछताछ की


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

NCP विधायक और शरद पवार के पोते रोहित पवार से ED ने गुरुवार को महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 8 घंटे पूछताछ की। रोहित गुरुवार को दोपहर 1:05 बजे दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित ED ऑफिस पहुंचे और रात 9 बजे के बाद वहां से निकले।

इस दौरान रोहित ने मीडिया से कहा- चुनाव नजदीक है, इसलिए लोगों को लगता है कि विपक्षी नेताओं के खिलाफ ये कार्रवाई हो रही है। ED ने मुझसे 8 फरवरी को कुछ जानकारी मांगी है, जो मेरे ऑफिस से कोई भी आकर दे सकता है। मुझे 12 या 13 फरवरी को फिर से बुलाया जा सकता है।

पिछले 10 दिनों में ED ने रोहित पवार से कल दूसरी बार पूछताछ की है। इससे पहले जांच एजेंसी ने रोहित से 24 जनवरी को पूछताछ की थी। रोहित पवार कर्जत-जामखेड से विधायक हैं।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

भारत को 31 एमक्यू-9बी ड्रोन्स देगा अमेरिका, US डिफेंस एजेंसी ने कहा- डील को मंजूरी मिली

अमेरिका के जो बाइडेन एडमिनिस्ट्रेशन ने भारत को 31 एमक्यू-9बी ड्रोन्स देने का फैसला किया है। इनकी कीमत करीब 3.99 अरब डॉलर है। अमेरिकी डिफेंस एजेंसी के हवाले से न्यूज एजेंसी पीटीआई ने गुरुवार रात इसकी जानकारी दी। माना जा रहा है कि इन ड्रोन्स को चीन के साथ लगने वाली लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) और भारत की समुद्री सीमा में सर्विलांस और सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। यह ड्रोन करीब 35 घंटे हवा में रह सकता है। यह फुली रिमोट कंट्रोल है। पिछले साल जून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान इस डील का ऐलान किया गया था।



Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *