7 हज़ार वाले फोन में मिलता है महंगे मोबाइल वाला कैमरा, 8GB RAM से तो फटाफट हो जाएगा काम!


हाइलाइट्स

Moto G04s स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.फोन को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.Moto G04s साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.

मोटो g04s को आज फ्लिपकार्ट पर सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यहां से ग्राहक कई तरह के बैंक ऑफर का फायदा पा सकेंगे. फोन को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक अगर आपके फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड है तो इसपर 5% का कैशबैक, वनकार्ड क्रेडिट कार्ड है तो 750 रुपये का डिस्काउंट और अगर आप UPI से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन की सबसे खास बात सस्ते दाम में इसका 50 मेगापिक्सल कैमरा है, और साथ ही इसमें पंच होल डिस्प्ले भी मिलता है. आइए जानते हैं फोन के सभी फीचर्स के बारे में.

Moto G04s फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसके साथ ही इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए  यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली G57 जीपीयू दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कूलर पड़ गया है ठप तो जरूर चेक कर लें ये 2 चीज़ें, फेंकने लगेगा ठंडी हवा, कमरा होगा कूल-कूल

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस लेटेस्ट फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल है.

बता दें कि Moto G04s स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. फोन में वैसे तो 4 GB रैम दी गई है लेकिन 4 GB वर्चुअल रैम की मदद से रैम को 8 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं फोन के साथ ये गलतियां, हमेशा के लिए बर्बाद हो सकती है बैटरी

ग्राहक इस फोन को सी ग्रीन, सनराइज ऑरेंज, कोनकोर्ड ब्लैक और सेटिन ब्लू कलर के ऑप्शन खरीद सकते हैं. पावर के लिए इस मोटो G04s फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 15W के वायर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

धूल और पानी से बचाव के लिए फोन में IP52 रेटिंग मिलती है. मोटोरोला के इस फोन का वजन 178.8 ग्राम है और साइज़ 163.49 x 74.53 x 7.99mm है. ये फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ 3.5mm ऑडियो जैक से लैस है. ये फोन Wifi, GPS, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है.

Tags: Mobile Phone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *