सोचा न था इतना सस्ता मिलेगा iPhone 15, सारे डिस्काउंट और ऑफर जोड़ें तो पड़ेगा केवल 31355 रुपये में


नई दिल्ली. 9 सिंतबर 2024 को आईफोन की नई सीरीज लॉन्च होने के साथ ही पिछली सीरीज के दाम कम हो गए हैं. यदि आपको एकदम लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की जरूरत नहीं है तो आप महंगा आईफोन 16 खरीदने की बजाय आईफोन 15 से भी काम चला सकत हैं. फिलहाल ऐपल आईफोन 15 (Apple iPhone 15) पर भारी-भरकम डिस्काउंट आ गया है. डिस्काउंट इतना जबरदस्त है कि सुनते ही आपका मन फोन खरीदने को ललचा सकता है. अमेज़न पर बेहतरीन डील चल रही है. यदि आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके फोन लेंगे तो iPhone 15 सिर्फ ₹31,355 में आपका हो सकता है.

iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के साथ ही, अमेज़न ने iPhone 15 (128 GB ब्लैक) की कीमत में भारी कमी की है. यह उन खरीदारों के लिए एक बेहतरीन मौका है, जो इस मॉडल को सस्ते में पर खरीदने का सपना देख रहे थे.

Apple iPhone 15 (128 GB, ब्लैक) अमेज़न पर मूल रूप से ₹79,600 में उपलब्ध है. हालांकि, इस पर 12% की छूट के साथ इसकी प्रभावी कीमत ₹69,900 हो जाती है. यह छूट उन ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर है, जो iPhone 15 को एक किफायती मूल्य पर खरीदना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें – डिलिवरी पर 3 कंपनियों में जंग! iPhone ऑर्डर करके चाय पीने बैठो, कप खाली होने से पहले घर आ जाएगा फोन

यदि आपके पास एक पुराना फोन है, जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं और वह अच्छी स्थिति में है, तो अमेज़न आपको उस फोन के बदले ₹35,050 तक की छूट प्रदान कर सकता है. इस ऑफर के बाद iPhone 15 की कीमत घटकर ₹34,850 हो जाती है. यह एक्सचेंज ऑफर आपको पुराने फोन के बदले एक नए iPhone 15 को काफी सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका देता है.

इस डील को और भी आकर्षक बनाने के लिए यदि आप Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको ₹3,495 तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है. इस अतिरिक्त छूट के बाद, iPhone 15 की अंतिम कीमत मात्र ₹31,355 रह जाती है, जो कि प्रीमियम iPhone को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका देती है.

iPhone 15 की विशेषताएं और स्पेसिफिकेशंस
iPhone 15 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है, जो बेहतरीन विजुअल क्वालिटी और कलर रिप्रोडक्शन प्रदान करती है. इस मॉडल को Apple ने पिंक, येलो, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है, जो विभिन्न उपयोगकर्ताओं की पसंद के अनुसार अनुकूल है. डिजाइन की बात करें तो Apple ने इस मॉडल में पुराने डिज़ाइन को बरकरार रखा है, लेकिन इस बार एक बड़ा बदलाव किया गया है – पारंपरिक नॉच की जगह ‘डायनामिक आइलैंड’ नॉच दी गई है. यह नॉच iPhone 14 Pro मॉडल में काफी पसंद की गई थी.

कैमरा और बैटरी में कितना दम
कैमरा सेगमेंट में iPhone 15 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है, जो तस्वीरों की क्वालिटी में काफी सुधार प्रदान करता है. यह नया कैमरा सेंसर डे-लाइट, लो-लाइट और पोर्ट्रेट फोटोग्राफी में पहले से बेहतर परिणाम देता है. खासतौर पर इस कैमरे की पोर्ट्रेट फोटोग्राफी क्षमता काफी सराहनीय है, जो कि यूजर्स को प्रोफेशनल क्वालिटी की तस्वीरें लेने में सक्षम बनाती है.

ये भी पढ़ें – सुबह साढ़े 4 बजे से लगा था लाइन में, बन गया पहले iPhone का मालिक, कौन-सा फीचर लगा सबसे मस्त? जानिए

Apple का दावा है कि iPhone 15 की बैटरी “ऑल-डे बैटरी लाइफ” देती है. हालांकि, वास्तविक उपयोग में देखा गया है कि यह स्मार्टफोन औसतन 9 घंटे से ज्यादा चलता है, जो कि औसत उपयोगकर्ताओं के लिए काफी अच्छा है.

प्रोसेसर कितना अच्छा?
iPhone 15 में Apple का A16 बायोनिक चिप है, जो पिछले iPhone 14 और iPhone 14 Plus में इस्तेमाल किए गए A15 चिप से एक बेहतर अपग्रेड है. A16 चिप की शक्ति और प्रदर्शन क्षमता प्रोफेशनल और पावर-यूजर्स के लिए काफी प्रभावी है. यह चिप तेज प्रोसेसिंग स्पीड, एनर्जी एफिशिएंसी और बेहतर AI-आधारित फंक्शंस प्रदान करती है.

Tags: Apple Latest Phone, Discount Sale, New Iphone, Smartphone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *