Aamir Khan will be seen in ‘The Great Indian Kapil Show’ | ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आएंगे आमिर खान: बोले- मेरे बच्चे मेरी नहीं सुनते, वक्त बचाने के लिए अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाता हूं

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। इस बार शो में आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आएंगे। बता दें, आमिर पहली बार कपिल शर्मा के शो में आए हैं। कपिल का सपना था कि आमिर उनके शो का हिस्सा बनें।

नए एपिसोड के प्रोमो में कपिल, आमिर का वेलकम करते दिखाई देते हैं। कपिल ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप हमारे शो में आएंगे। इसके बाद पीके के लुक में तैयार हुए सुनील ग्रोवर ने कहा- नहीं-नहीं आप 1500 रुपए देते तो हम आ जाते। उनकी बात में हामी भरते हुए आमिर खान ने भी कहा- हां-हां 1500 में हम आ जाते।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की टीम के साथ आमिर खान।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की टीम के साथ आमिर खान।

अगली क्लिप में आमिर कहते हैं, दिल की बात कहूं तो मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं हैं। मैं आज ये पहनकर आया हूं, इस पर भी बहुत लंबा डिस्कशन हुआ है। वहीं जज बनीं अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि आप बहुत अच्छे लग रहे हैं। अर्चना की बात पर आमिर ने हंसते हुए कहा- लेकिन, मैं शॉर्ट्स में आने वाला था उन्होंने जीन्स पहनने के लिए कहा।

कपिल ने पूछा आपने कोई ऐसी फिल्म बनाई है, जो अच्छा काम नहीं कर सकी? तो इस पर आमिर ने कहा हाल ही में रिलीज हुई मेरी लास्ट दो फिल्में नहीं चली हैं। कपिल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आपकी जो फिल्में नहीं चलती हैं, वो भी बहुत अच्छा बिजनेस कर लेती हैं।

अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते आमिर

अर्चना पूरन सिंह ने आमिर से कहा कि वो कि वो अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा- क्योंकि वक्त बहुत किमती है। मुझे लगता है कि वक्त का उपयोग सही जगह किया जाना चाहिए। उनकी बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

इसके बाद आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ के रेडियो वाले सीन पर मजाक करते हुए कपिल ने कहा- पीके में जो आपने रेडियो पकड़ा था अगर वो थोड़ा इधर-उधर हो जाता तो आपको नहीं लगता कि सारा ब्रॉडकास्ट वहीं हो जाता। इस पर आमिर ने कहा- उस सीन के दौरान जब-तक चलना था तब-तक तो ठीक था। जहां भागने वाला सीन था..आमिर के इतना बोलते ही सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

प्रोमो में कपिल ने आमिर से आखिरी सवाल पूछा कि क्या आपको नहीं लगता, अब आपको भी सेटल हो जाना चाहिए? इस पर आमिर खान का रिएक्शन देखने लायक है। बता दें, ये एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार रात 8 बजे स्ट्रीम होगा।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *