Ajay Devgn Shaitaan 2; Maharashtra Kokam (Black Magic Center) Story | जल्द शैतान-2 की अनाउंसमेंट करेंगे अजय देवगन: ब्लैक मैजिक सेंटर कहे जाने वाले महाराष्ट्र के कोकम में सेट होगी कहानी

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ थिएटर्स में जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। तीसरे हफ्ते में चल रही यह फिल्म बीते हफ्ते रिलीज हुई दो नई फिल्मों ‘मडगांव एक्सप्रेस’ और ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से भी ज्यादा क्लेक्शन कर रही है।

अजय देवगन, माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

अजय देवगन, माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से खुश है अजय-विकास
इसी बीच सुनने में आया है कि अजय देवगन जल्द ही इस फिल्म के सेकेंड पार्ट की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। इंडस्ट्री में चर्चा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और डायरेक्टर विकास बहल इसे मिले पब्लिक रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। ऐसे में उन्होंने इसका सेकेंड पार्ट जल्द अनाउंस करने का फैसला किया है।

एक्ट्रेस जानकी ने भी किया इशारा
इस बारे में बात करते हुए फिल्म में जान्हवी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जानकी बोड़ीवाला ने कहा, ‘आप फिल्ममेकर्स के काम करने का तरीका जानते हैं। कभी-कभी सही वक्त आने तक कुछ ना ही बोला जाए तो अच्छा होता है। बिल्कुल शैतान 2 की तरह जहां सीक्रेट और सरप्राइज, थ्रिल का हिस्सा हैं। सिर्फ इतना कहूंगी कि तैयार रहिए कुछ अनएक्सपेक्टेड होने वाला है।’

फिल्म में एक्ट्रेस जानकी बोड़ीवाला ने अजय देवगन की बेटी जान्हवी का रोल प्ले किया है।

फिल्म में एक्ट्रेस जानकी बोड़ीवाला ने अजय देवगन की बेटी जान्हवी का रोल प्ले किया है।

काेकम में सेट होगी कहानी
फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो इसके सेकेंड पार्ट की कहानी भी ब्लैक मैजिक के इर्द-गिर्द ही बुनी जाएगी। हालांकि, इस बार कहानी फिर से किसी फैमिली को टारगेट करने के बारे में नहीं होगी। इसकी कहानी महाराष्ट्र के कोकम में सेट होगी। कोकम को महाराष्ट्र का ब्लैक मैजिक सेंटर भी कहा जाता है।

मेकर्स इसके सेकेंड पार्ट में फर्स्ट पार्ट की लीड स्टार कास्ट को ही रिपीट करेंगे। सपोर्टिंग कास्ट फाइनल होते फिल्म फ्लोर पर लाई जाएगी।

गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है ‘शैतान’
‘शैतान’, पिछले फरवरी 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। अजय ने जून 2023 में इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया था। शुरुआत में वो इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूस ही जुड़े थे पर बाद में उन्होंने इसमें एक्टिंग करने का भी फैसला किया।

फिल्म 'वश' में भी जानकी बोड़ीवाला ने ही लीड रोल प्ले किया था।

फिल्म ‘वश’ में भी जानकी बोड़ीवाला ने ही लीड रोल प्ले किया था।

20वें दिन ‘शैतान’ ने कमाए 1.67 करोड़
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बुधवार को 20वें दिन 1 करोड़ 67 लाख रुपए का बिजनेस किया। अब इस फिल्म का टोटल इंडियन कलेक्शन 135.84 करोड़ रुपए हो चुका है। वहीं वर्ल्डवाइड यह जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा टच कर लेगी।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *