Lahore 1947 Casting; Sunny Deol Aamir Khan | Karan Deol | सनी देओल की फिल्म में बेटे करण की एंट्री हुई: प्रोड्यूसर आमिर बोले-  उसका ऑडिशन कमाल था, संतोषी के डायरेक्शन में उसकी एक्टिंग निखरेगी

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सनी देओल की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ में उनके बेटे करण देओल की एंट्री हो गई है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही करण ने फिल्म के एक अहम किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। अब आमिर ने फिल्म में उनकी कास्टिंग कन्फर्म की है। फिल्म में करण, जावेद नाम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह करण के करियर की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वो 'पल पल दिल के पास', 'वेले' और 'यमला पगला दीवाना-2' में काम कर चुके हैं।

यह करण के करियर की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वो ‘पल पल दिल के पास’, ‘वेले’ और ‘यमला पगला दीवाना-2’ में काम कर चुके हैं।

जावेद के रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की
इस बारे में बात करते हुए एक्टर-प्रोड्यूसर आमिर खान ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि करण को जावेद के रोल के लिए कास्ट किया गया है। उनकी मासूमियत और सच्चाई इस किरदार को और भी खास बनाती है।

खुद करण ने भी इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने मुंबई के थिएटर ग्रुप आदिशक्ति और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ जमकर रिहर्सल की है। जावेद फिल्म का अहम और बहुत ही चैलेंजिंग पार्ट है। मैं श्योर हूं कि संतोषी के डायरेक्शन में करण कमाल की एक्टिंग करेंगे।’

आमिर ने पिछले साल यह पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

आमिर ने पिछले साल यह पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

इस फिल्म से कमबैक करेंगी प्रीति जिंटा
आमिर ने पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म में सनी के अपोजिट प्रीति जिंटा नजर आएंगी। दोनों इससे पहले साथ में ‘हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ और ‘फर्ज’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 2018 में रिलीज हुई प्रीति की आखिरी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में भी वो सनी के अपोजिट ही नजर आई थीं। अब वो सनी के साथ ही कमबैक कर रही हैं। फिल्म में शबाना आजमी का भी अहम रोल होगा।

आमिर पिछले साल सनी की फिल्म 'गदर-2' की सक्सेस पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे।

आमिर पिछले साल सनी की फिल्म ‘गदर-2’ की सक्सेस पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे।

आमिर-सनी के साथ सालों बाद काम करेंगे संतोषी
सनी और संतोषी इससे पहले साथ में ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। ‘घातक’ के बाद फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ को लेकर दोनों में विवाद हुआ और फिर दोनों ने साथ काम नहीं किया।

वहीं आमिर खान और राजकुमार संतोषी ने भी आखिरी बार 1994 में बनी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में काम किया था। आमिर के अलावा इसमें सलमान भी मुख्य भूमिका में थे।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *