Nikhil Chinapa dissects Shah Rukh Khan aura | निखिल चिनप्पा बोले- शाहरुख का औरा सबसे अलग: कहा- SRK जिन्हें नहीं जानते, उन्हें भी पूरा सम्मान देते हैं..उनके जैसा कोई नहीं

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फेमस टीवी होस्ट निखिल चिनप्पा ने शाहरुख खान की तारीफ की है। निखिल ने कहा कि शाहरुख खान का औरा सबसे अलग है। वो रियल लाइफ में भी शाहरुख खान की तरह ही रहते हैं। जब वो किसी महफिल में आते हैं, तो महसूस हो जाता है कि शाहरुख खान आए हुए हैं।

निखिल ने कहा कि शाहरुख अपने आस-पास लोगों का बहुत सम्मान करते हैं, भले ही वो किसी शख्स को ठीक से नहीं जानते होंगे, लेकिन उसे अच्छी तरह ट्रीट करते हैं।

रूम में मौजूद सभी लोगों का अभिवादन करते हैं शाहरुख
निखिल चिनप्पा ने Untriggered with AminJaz podcast में कहा- मैं शाहरुख से कभी-कभार मिला हूं। उनके अंदर खासियत है कि वो रूम में अनजान व्यक्तियों से भी ऐसे बात करेंगे कि जैसे कि उन्हें जानते हैं। आते और जाते वक्त सबका अभिवादन करते हैं। शाहरुख की यही क्वालिटी उन्हें दूसरे एक्टर्स से अलग बनाती है, न सिर्फ इंडिया में बल्कि वर्ल्ड लेवल पर भी।

शाहरुख खान के लिए पिछला साल ऐतिहासिक रहा। उनकी तीन फिल्मों ने मिलकर 2500 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था।

शाहरुख खान के लिए पिछला साल ऐतिहासिक रहा। उनकी तीन फिल्मों ने मिलकर 2500 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था।

शाहरुख को समझना इतना भी आसान नहीं
हालांकि निखिल ने यह भी कहा कि शाहरुख अंदर से ऐसे इंसान है जिसे कोई जल्दी समझ नहीं सकता। निखिल कहते हैं- शाहरुख की कई परतें हैं। जैसे एक प्याज की कई परते होती हैं, ठीक वैसे ही शाहरुख भी कई लेयर्स से बने हैं। एक चीज सही है कि वो जो भी करते हैं, उसका कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है। वो ऐसा खुद से करते हैं, उन्हें कोई सिखाने नहीं जाता।

निखिल ने कहा कि उन्हें लगता है कि शाहरुख रियल लाइफ में भी शाहरुख खान जैसे औरा के साथ रहते होंगे। बस ब्रश करने शीशे के सामने जाते होंगे तो लगता होगा कि वो भी एक नॉर्मल इंसान हैं।

शाहरुख समय-समय पर अपने घर की बालकनी से फैंस का अभिवादन करने बाहर आते हैं। उनके बंगले मन्नत के बाहर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है।

शाहरुख समय-समय पर अपने घर की बालकनी से फैंस का अभिवादन करने बाहर आते हैं। उनके बंगले मन्नत के बाहर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है।

बता दें कि निखिल चिनप्पा टीवी जगत की फेमस पर्सनैलिटी में से एक हैं। रियलिटी शो रोडीज में वो जज की भूमिका में देखे गए हैं। शो में उनका कभी-कभार आक्रामक अंदाज भी देखने को मिलता था। कंटेस्टेंट को गालियां भी देते थे, जिसकी वजह से उनकी ट्रोलिंग भी होती थी।

निखिल चिनप्पा ने करियर की शुरुआत वीडियो जॉकी के तौर पर की थी।

निखिल चिनप्पा ने करियर की शुरुआत वीडियो जॉकी के तौर पर की थी।

निखिल चिनप्पा की शाहरुख को लेकर कही बात सच भी साबित होती है। कई सारे सेलिब्रिटीज यह कहते हैं कि इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद शाहरुख सबसे काफी अच्छे से पेश आते हैं। उनकी मेहमाननवाजी के भी कई किस्से हैं। कहा जाता है कि एक्टर बड़ा हो या छोटा, वो सबका सम्मान करते हैं। अपने घर आए मेहमानों को छोड़ने के लिए गेट तक आते हैं, यहां तक कि कार का दरवाजा भी खुद से ही बंद करते हैं।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *