कभी देखा है 13 हज़ार रुपये से कम में 108MP कैमरे वाला फोन, कंपनी ने कर दिया सस्ता, जानें न दे डील


अमेज़न पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने से पहले Kickstarter Deals को लाइव कर दिया गया है. ऑफर के तहत ग्राहकों को यहां से कई तगड़े फोन काफी सस्ते में मिल जाएंगे. इसी बीच बात करें बेस्ट ऑफर की तो ग्राहक यहां से रेडमी 13 5G को अच्छे डिस्काउंट पर खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है. ऑफर बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी 13 5जी को 17,999 रुपये के बजाए 13,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इतना ही नहीं इसमें ये भी लिखा है कि इफेक्टिव प्राइज़ के तहत ग्राहक इस फोन को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस कीमत में बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है.

इस फोन की सबसे खास बात किफायत दाम में इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा, 5030mAh बैटरी है. आइए जानते हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

ये भी पढ़ें- खूब सस्ती हुईं ये फुली ऑटोमैटिक Washing Machine, रगड़ कर चमका देंगी कपड़े, सर्दी में देती हैं गर्म पानी

Redmi 13 5G फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.79-इंच फुल-HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, और ये 1,080×2,400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इस फोन में क्वालकॉम के 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE SoC से लैस है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है.

कैमरे के तौर पर शाओमी Redmi 13 5G में सैमसंग ISOCELL HM6 सेंसर और f/1.75 अपर्चर के साथ 108-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. कंपनी का कहना है कि इसका प्राइमरी कैमरा 3x इन-सेंसर ज़ूम ऑफर करता है. फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलता है. सेल्फी के लिए रेडमी के इस फोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है, जो डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट में मौजूद है.

ये भी पढ़ें- फोन स्पीकर की धीमी हो गई है आवाज़ तो बिना सर्विस सेंटर जाए हो जाएगी एकदम तेज, नहीं लगेगा एक पैसा

डुअल-सिम (नैनो) वाला ये Redmi 13 5G टॉप पर Xiaomi के हाइपरओएस स्किन के साथ एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. शाओमी Redmi 13 5G में आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

सस्ते फोन में 5030mAh बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,030mAh की बैटरी मिलती जो कि 33W पर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के तौर पर इस फोन में 5जी, 4जी LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.4, GPS और एक 3.5mm हेडफोन जैक मिलता हैं. इसमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट मिलता है.



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *