Govinda’s wife Sunita spoke on the rift with Krishna Abhishek | कृष्णा अभिषेक से अनबन पर बोलीं गोविंदा की पत्नी सुनीता: उनके साथ मेरा जमता नहीं है, मैं बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करती हूं और सारे नाते तोड़ देती हूं

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने उनके और कृष्णा अभिषेक के बीच अनबन को लेकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा कि कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ उनकी पटती नहीं है।

दरअसल पॉडकास्ट टाइम आउट विद अंकित में सुनीता से पूछा गया कि क्या वो अर्चना पूरण सिंह को कपिल शर्मा के शो में रिप्लेस करना चाहेंगी?

उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा, कश्मीरा और कृष्णा के साथ मेरा जमता नहीं है। मैं शो करती अगर वो लोग नहीं होते। वो (कृष्णा) कपिल के साथ है न वरना मुझे वो शो करने में मजा आता। सुनीता ने आगे कहा कि अगर कोई उनसे बदतमीजी करता है तो वो उससे सारे नाते तोड़ देती हैं और उसके बाद उससे मेरे संबंध कभी नहीं सुधरते हैं।

सुनीता ने आगे ये भी कहा कि अगर उनकी गलती होती है तो वो माफी मांगने से पीछे नहीं हटती हैं लेकिन अगर सामने वाले की गलती है वो फिर उसका चेहरा भी देखना बर्दाश्त नहीं करती हैं।

सुनीता ने कहा, मैंने अपनी बहनों का चेहरा पिछले 15 साल से नहीं देखा है। एक नफरत हो गई न तो खत्म है मेरे लिए।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक।

2016 में पहली बार दोनों में हुई थी अनबन

दोनों के बीच पिछले कई सालों से मनमुटाव चल रहा है। कई बार दोनों ने सुलह की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी।

कृष्णा और गोविंदा के बीच तनाव कृष्णा के ही एक बयान से शुरू हुआ था। 2016 में उन्होंने एक रियलिटी शो के एक एपिसोड में कहा था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा बना कर रखा है। उनकी ये बात गोविंदा को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। इस पर गोविंदा ने कहा था कि पैसों के लिए टेलीविजन पर किसी की बेइज्जती नहीं करनी चाहिए। गोविंदा के इस बयान पर कृष्णा ने कहा था कि ये बातें उन्होंने बुरी भावना के साथ नहीं कही थीं।

कश्मीरा-कृष्णा और गोविंदा-सुनीता आहूजा।

कश्मीरा-कृष्णा और गोविंदा-सुनीता आहूजा।

गोविंदा का कपिल के साथ शूट करना कृष्णा को नहीं आया था रास

गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस को प्रमोट करने पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। उस वक्त कृष्णा कलर्स के दूसरे शो कॉमेडी नाइट लव की मेजबानी कर रहे थे। गोविंदा का कपिल के शो में जाना उन्हें बिल्कुल रास नहीं आया था।

इस पर उनका कहना था- मैंने चार दिन पहले मामा को मैसेज किया था। डेट की दिक्कत आ रही थी। मगर मुझे ये जानकर झटका लगा वो कपिल के साथ शूटिंग कर रहे थे। मैं हैरान था क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि वो मेरा सपोर्ट जरुर करेंगे।

कश्मीरा शाह के ट्वीट से और बढ़ी दूरी

दोनों के बीच चीजें और खराब हो गई थीं, जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे, तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *