Hrithik Roshan girlfriend Saba Azad perform ganpati visarjan aarti | ऋतिक ने गर्लफ्रेंड सबा संग की बप्पा की आरती: दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आई थीं

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं। इसी बीच अब ऋतिक और सबा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों एक साथ में बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है।

इस वीडियो को ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सुनैना धूमधाम से बप्पा को अपने घर लेकर आईं। परिवार के सभी सदस्यों ने मिलकर गणपति की आरती की। इसी वीडियो में ऋतिक और सबा भी साथ में बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं।

कपल को साथ में देखकर फैंस खुश

पूजा के दौरान सबा एथनिक लुक में दिखीं तो ऋतिक व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए थे। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए।

2014 में ऋतिक-सुजैन का तलाक हुआ था

बता दें, ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक लिया था। पत्नी से अलग होने के बाद ऋतिक पिछले दो सालों से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं, कपल के ब्रेकअप की खबरें तब आईं, जब कई जगहों पर ऋतिक को अकेले स्पॉट किया गया था। जबकि सबा अक्सर उनके साथ होती हैं।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *