चलाते-चलाते भले आप बोर हो जाएं लेकिन पांच साल तक आपका साथ नहीं छोड़ेगा ये फोन, मिलते हैं दो स्पीकर


Motorola Edge 50 Neo को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन को 23,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है, जो कि इसके 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के लिए है. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इस दाम में ये पहला ऐसा फोन होगा जिसे पांच साल का एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड मिलेगा. फोन पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी देने की बात कही गई है, जिसके लिए ग्राहकों को HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. फोन की पहली सेल आज यानी कि 16 सितंबर को शाम 7 बजे रखी जाएगी. ग्राहक इसे नॉटिकल ब्लू, लाटे, ग्रीसेल और पॉइनसियाना कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. ये फोन वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है. आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स के बारे में…

मोटोरोला एज 50 नियो में 6.4-इंच का 1.5K (2670 x 1220 पिक्सल) pOLED LTPO डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 3,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है. स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट द्वारा LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ काम करता है.

ये भी पढ़ें- फोन स्पीकर की धीमी हो गई है आवाज़ तो बिना सर्विस सेंटर जाए हो जाएगी एकदम तेज, नहीं लगेगा एक पैसा

सॉफ्टवेयर के तौर पर मोटो एज 50 नियो आउट ऑफ द बॉक्स हेलो UI के साथ एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. कंपनी फोन में यूज़र्स को पांच साल का ओएस और सिक्योरिटी अपडेट दिए जाने का वादा करती है यानी कि फोन चलाते-चलाते भले ही आप बोर हो जाएं, लेकिन पांच तक फ्रेश अपडेट मिलने के कारण ये नया का नया ही रहेगा.

कैसा है नए फोन का कैमरा?
कैमरे के तौर पर इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYTIA 700C प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड/मैक्रो कैमरा और पीछे 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए आपको Motorola Edge 50 Neo में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर किसने कर दिया है आपको ब्लॉक, पल भर में चलता है पता, 90% लोगों को नहीं समझ आते ये संकेत

पावर के लिए नए मोटोरोला फोन में 68W वायर्ड फास्ट और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,310mAh की बैटरी दी जाती है. कनेक्टिविटी के लिए एज 50 नियो में डॉल्बी एटमॉस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ डुअल स्पीकर हैं.

Tags: Mobile Phone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *