बस थोड़ा और इंतजार, सितंबर में होगी एक से बढ़ कर एक फोन की बौछार, लिस्ट में iPhone, Vivo, सैमसंग हैं शामिल


हाइलाइट्स

Infinix Hot 50 5G फोन को 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.मोटोरोला Razr 50 को इसी महीने सितंबर में पेश किया जाएगा.9 सितंबर को ऐपल नए आईफोन ला रही है.

सितंबर का महीना शुरू हो गया है और पिछले महीने टेक्नोलॉजी की दुनिया में कई नए लॉन्च और बदलाव देखे गए थे. मोबाइल कंपनियों के पिटारे में अभी भी कई फोन बंद हैं, जिसका खुलासा इस महीने किया जाएगा. सैमसंग, ऐपल, वीवो सितंबर में अपने-अपने लेटेस्ट फोन को पेश करने के लिए तैयार हैं. अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि हो सकता है आने वाले फोन की लिस्ट में से आपको कोई पसंद आ जाए. आइए एक नज़र डालते हैं उन फोन पर जिन्हें सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

Infinix Hot 50 5G: इनफिनिक्स के इस फोन को 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन का टीज़र कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. फोन को लेकर रिपोर्ट आ रही है कि इसे 10,000 रुपये की रेंज में पेश किया जा सकता है. साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 प्रोसेसर मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर किसने कर दिया है आपको ब्लॉक, पल भर में चलता है पता, 90% लोगों को नहीं समझ आते ये संकेत

Motorola Razr 50: मोटोरोला के आने वाले लेटेस्ट फोन का टीज़र अमेज़न पर जारी कर दिया गया है. इस फोन को सितंबर 9 को लॉन्च किया जाएगा. नए स्मार्टफोन में जेमिनी AI के सपोर्ट के साथ 3.6 इंच का आउटर डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है. कीमत की बात करें तो ऐसी उम्मीद है कि फोन को 50,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जाएगा.

ऐपल आईफोन 16 सीरीज: ऐपल अपने लेटेस्ट सीरीज़ के फोन को इस महीने 9 सितंबर को लॉन्च करेगी. लिस्ट में चार आईफोन हो सकते हैं जिसमें आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स हो सकता है. सभी 4 iPhone वेरिएंट के A18 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है. इन सभी फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में कभी-कभी चला रहे हैं AC तो गांठ बांध लें ये 3 नुस्खा, नहीं तो जल्दी होगा खराब!

Samsung Galaxy S24 FE: इस फोन को सितंबर में किस दिन लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग अपनी S4 सीरीज के फैन एडिशन को इस महीने में पेश कर सकता है. कंपनी के S24 FE को हाल ही में US FCC लिस्ट में देखा गया था और इसे पहले BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है.

Tags: Mobile Phone, Tech news



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *