सैमसंग फोन की लॉन्चिंग से पहले सामने आ गई कीमत,पता चला कैसी होगी बैटरी और प्रोसेसर!


Samsung Galaxy M35 5G को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. अमेज़न पर जारी हुए टीज़र को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फोन की लॉन्चिंग ज्यादा दूर नहीं है. फोन को अमेज़न प्राइम डे सेल 2024 के दौरान लॉन्च किया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी M35 5G को ग्लोबल बाज़ार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, और इसलिए पता चला है कि फोन एक्जीनोस 1380 चिपसेट और 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh से लैस है.

अमेज़न की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक बैनर जारी किया है जरिए Galaxy M35 5G के भारत लॉन्च की जानकारी दी है. पता चला है कि फोन को 17 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. फोन के कई फीचर्स का अंदाज़ा पहले ही लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं कि इसके ग्लोबल मॉडल में कौन से फीचर्स दिए गए थे.

ये भी पढ़ें- WhatsApp मैसेज भेजने पर घड़ी दिखे तो क्या होता है इसका मतलब? 90% लोग देते हैं इसका गलत जवाब

गैलेक्सी M35 5G के ग्लोबल वेरिएंट में 6.6-इंच का फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,080×2,340 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000nits तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है. ये 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 1380 चिपसेट पर काम करता है. इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इस फोन में ब्लूटूथ 5.3, GPS और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C 2.0 पोर्ट शामिल हैं. बाकी M-सीरीज़ मॉडल की तरह सैमसंग गैलेक्सी M35 में भी 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें- बारिश हो रही हो तो क्या AC चलाना सेफ होता है या हो सकता है कोई बड़ा खतरा? 90% लोग रहते हैं भ्रम में, जानिए सच्चाई

कीमत की बात करें तो ब्राज़ील में सैमसंग गैलेक्सी M35 5G सिंगल 8GB रैम + 256GB वेरिएंट के लिए BRL 2,699 (लगभग 43,400 रुपये) की कीमत रखी गई है, और इसे डार्क ब्लू, ग्रे और लाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है. उम्मीद है कि सैमसंग भारत में भी फोन को इसी कीमत में लॉन्च किया जाएगा.

Tags: Amazon Prime, Mobile Phone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *