Sunny Deol Upcoming Action Film; South Indian Director Gopichand Malineni | ‘पुष्पा’ के मेकर्स के साथ एक्शन फिल्म करेंगे सनी देओल: 22 जून से हैदराबाद में शुरू करेंगे शूटिंग, सैयामी-रेजिना भी अहम रोल में होंगी

34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में ‘बॉर्डर 2’ की अनाउंसमेंट करने के बाद गुरुवार को सनी देओल ने अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की है। हालांकि, इस बार सनी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ एक एक्शन फिल्म पर काम करेंगे।

फिल्म को माइथ्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे जो अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2’ के भी मेकर्स हैं।

SDGM की पूजा सेरेमनी में सनी और फिल्म के प्रोड्यूसर।

SDGM की पूजा सेरेमनी में सनी और फिल्म के प्रोड्यूसर।

फिल्म की टीम के साथ सनी देओल। इसमें सनी के बगल में एक्ट्रेस सैयामी खेर (दाएं से तीसरी) और रेजिना कैसेंड्रा नजर आ रही हैं।

फिल्म की टीम के साथ सनी देओल। इसमें सनी के बगल में एक्ट्रेस सैयामी खेर (दाएं से तीसरी) और रेजिना कैसेंड्रा नजर आ रही हैं।

सनी ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट के साथ यह कैप्शन शेयर किया है।

सनी ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट के साथ यह कैप्शन शेयर किया है।

‘SDGM’ रखा गया है टेंटेटिव टाइटल
फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए मेकर्स ने दावा किया है कि यह अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। इसका टेंटेटिव टाइटल ‘SDGM’ रखा गया है। इसका मतलब सनी देओल गोपीचंद मालिनेनी है।

22 जून से शुरू होगी शूटिंग
गुरुवार को हैदराबाद में पूजा सेरेमनी के बाद मेकर्स ने इस फिल्म को लॉन्च किया है। अब 22 जून से सनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसमें उनके अलावा सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसी एक्ट्रेस भी नजर आएंगी।

इस फिल्म के डायरेक्टर गोपीचंद की पिछली फिल्म 2023 में रिलीज हुई सुपरहिट ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ थी। नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 134 करोड़ रुपए कमाए थे।

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए सनी देओल ने यह कैप्शन लिखा।

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए सनी देओल ने यह कैप्शन लिखा।

27 साल बाद अनाउंस किया ‘बॉर्डर’ का सीक्वल
इससे पहले पिछले ही हफ्ते 13 जून को सनी ने 1997 में रिलीज हुई अपनी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी।

खुद सनी ने फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से… इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’..।’

मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट 13 जून को की है। 1997 में फिल्म 'बॉर्डर' भी 13 जून को ही रिलीज की गई थी।

मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट 13 जून को की है। 1997 में फिल्म ‘बॉर्डर’ भी 13 जून को ही रिलीज की गई थी।

वीडियो में सुनाई दी सिर्फ सनी देओल की आवाज
इस अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म से जुड़ा कोई विजुअल नहीं है, सिर्फ बैकग्राउंड में सनी देओल की आवाज सुनाई देती है।

वो कहते हैं, ‘27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा.. उसी वादे को पूरा करने.. हिंदुस्तान की मिट्‌टी काे अपना सलाम कहने… आ रहा है.. फिर से…।’

इसके साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘संदेशे आते हैं..’ भी सुनाई देता है।

'केसरी' के सेट पर अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर अनुराग सिंह।

‘केसरी’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर अनुराग सिंह।

‘बॉर्डर-2’ को जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने 1997 में ‘बॉर्डर’ डायरेक्ट की थी। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जे.पी.दत्ता की बेटी निधी दत्ता भी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे। वहीं इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। अनुराग इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ डायरेक्ट कर चुके हैं।

'गदर 2' साल 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म थी।

‘गदर 2’ साल 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म थी।

‘गदर-2’ की रिलीज के बाद से बदली किस्मत
वर्कफ्रंट पर सनी देओल की पिछली फिल्म ‘गदर 2’ थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 691 करोड़ रुपए के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ यह फिल्म 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसी फिल्म की रिलीज के बाद से उनका करियर फिर से रिवाइव हो चुका है।

जल्द ही सनी ‘लाहौर 1947’, ‘बाप’, ‘सूर्या’ और ‘अपने 2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *