Anupam Kher’s statement on Kangana Ranaut slap incident | कंगना रनोट थप्पड़ कांड पर बोले अनुपम खेर: महिला कॉन्स्टेबल ने पद का गलत इस्तेमाल किया, शेखर सुमन की मांग- महिला को सजा मिले

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर बीती रात IGA (इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड) में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने कंगना वाले मुद्दे पर कहा- उस महिला कॉन्स्टेबल को डेमोक्रेटिक तरीके से विरोध जताना चाहिए था। अपने ओहदे का गलत इस्तेमाल कर ऐसी हरकत करना बहुत निंदनीय है। विरोध जताने के और भी तरीके हैं।

नाना पाटेकर से भी कंगना के मुद्दे पर सवाल किया गया। उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं थी। पूरा मामला जानने के बाद उन्होंने कहा- बहुत गलत है, बहुत ही गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए था। इन सबके बीच कंगना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर किया जिसमें वो MP बनने के बाद अपनी नई ID दिखा रही हैं।

कंगना रनोट ने पोस्ट शेयर किया।

कंगना रनोट ने पोस्ट शेयर किया।

थप्पड़ कांड पर शेखर सुमन का बयान
शेखर सुमन ने इस मामले में कंगना रनोट का सपोर्ट करते हुए कहा कि ये वाकई बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और गलत है। किसी को भी अपनी लाइफ में इस तरह का एक्सपीरिएंस नहीं होना चाहिए। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता, ये अवैध है। महिला कॉन्सटेबल ने जो किया इसके लिए वो दंड की हकदार हैं। बेशक, उनके मन में विरोध था, लेकिन उन्होंने इसे जिस तरह से व्यक्त किया वो पूरी तरह से गलत था। आप अपनी भावनाओं को अलग तरीके से भी व्यक्त कर सकते हैं।

एक्टर शेखर सुमन।

एक्टर शेखर सुमन।

शेखर सुमन ने ये भी कहा कि ऐसा किसी के साथ भी हो ये गलत है। वो तो मंडी से सासंद हैं, जो हुआ बहुत बुरा हुआ। अगर आपको प्रोटेस्ट भी करना है तो उसका एक सही तरीका है। आपको वो तरीका अपनाना चाहिए। ये गलत बात है कि आप पब्लिकली इस तरह की हरकत करें।

वहीं उनके बेटे अध्ययन सुमन ने कहा- इसके बारे में सब लोग काफी कुछ कह चुके हैं। मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपने ये किसी पर्सनल रोष के कारण भी किया है तो उसे पब्लिकली ले जाना बहुत गलत है। ये नहीं होना चाहिए था, जो हुआ है।

शिवांगी जोशी का बयान
इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड इवेंट में शामिल हुईं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी कंगना के मामले बयान दिया। उन्होंने कहा- मैंने इस बारे में पढ़ा और वीडियो भी देखा है। ये बहुत शॉकिंग था। कंगना के साथ जो भी हुआ, वो बहुत गलत हुआ है। ये अपराध है, जिसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।

एक्टर सिंकदर खेर।

एक्टर सिंकदर खेर।

सिंकदर खेर
मुझे नहीं लगता कि किसी को ऐसे हाथ उठाना चाहिए। कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता है। आपको लाइफ में जो कुछ भी बोलना है बोल दो। जब ये सब हुआ तो मैं वहां था नहीं, लेकिन इस बारे में पढ़ रहा हूं। हाथ उठाना हिंसा है, ये कोई जवाब नहीं है। मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं।

एक्टर अमन वर्मा।

एक्टर अमन वर्मा।

अमन वर्मा
जो हुआ है नहीं होना चाहिए था। लेकिन जो CISF की लेडी ऑफिसर हैं, उनका अपना पर्सनल सोचना क्या है, किस तरह से वो जुड़ी हुई हैं, उनका अपना दिमाग है तो उनके बारे में मैं कुछ कहना नहीं चाहूंगा, लेकिन ये दुर्भाग्यवश है, उस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए।

क्या है पूरा मामला?
​​​​​​​
कंगना रनोट सांसद बनने के बाद जब दिल्ली के लिए निकलीं तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर उनके साथ गाली-गलौज करने लगी और फिर उन्होंने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर कौर 35 साल की हैं। वो पिछले 15 सालों से CISF में कार्यरत हैं। थप्पड़ कांड पर आरोपी महिला कर्मी कुलविंदर कौर का कहना है कि वो कंगना के किसान आंदोलनकारियों पर दिए पुराने बयान से नाराज थीं।

कंगना को थप्पड़ मारने के आरोप में महिला कर्मी कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में संबंधित थाना पुलिस ने CISF की शिकायत के आधार पर आरोपी महिला जवान के खिलाफ IPC की धारा 323 और धारा 341 के तहत मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

इस खबर से जुड़ी और जानकारी के लिए पूरी पढ़ें

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *