Raveena Tandon beat up an old man on the road, victim claims- the actress was drunk, the matter reached the police station | बीच रास्ते में रवीना टंडन ने बुजुर्ग से मारपीट की!: विक्टिम का दावा- नशे में चूर थीं एक्ट्रेस; मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Raveena Tandon Beat Up An Old Man On The Road, Victim Claims The Actress Was Drunk, The Matter Reached The Police Station

मुंबई12 मिनट पहलेलेखक: आशीष तिवारी

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रवीना टंडन से जुड़ा मारपीट का एक मामला सामने आया है। रवीना के ऊपर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में बीती रात बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की। विक्टिम ने क्लेम किया है कि मुंबई के बांद्रा में रिजवी लॉ कॉलेज के पास रवीना की गाड़ी से एक महिला को चोट लग गई।

इसके बाद रवीना का ड्राइवर गाड़ी से निकला और महिला के साथ मौजूद उनके परिवार वालों से बहस करने लगा। विक्टिम का कहना है कि बहस करने के बाद ड्राइवर हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद रवीना भी गाड़ी से उतरीं और उन लोगों से मारपीट करने लगीं।

वीडियो में रवीना भीड़ से वीडियो शूट ना करने की गुजारिश करती नजर आईं

वीडियो में रवीना भीड़ से वीडियो शूट ना करने की गुजारिश करती नजर आईं

वीडियो शूट ना करने की गुजारिश कर रही हैं रवीना
सामने आए इस वीडियो में रवीना को विक्टिम के परिवार और लोकल भीड़ ने घेर रखा है। लोग पुलिस को बुलाने की बात कर रहे हैं। इसी बीच विक्टिम के परिवार की एक महिला कहती है- ‘आपको पूरी रात जेल में बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।’

वहीं रवीना भीड़ से कहती हुई सुनाई दीं- ‘प्लीज मुझे धक्का मत दो.. मुझे मत मारो..’। एक्ट्रेस वहां मौजूद भीड़ से वीडियो ना शूट करने की भी गुजारिश कर रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस को भीड़ ने घेर लिया था।

इस दौरान एक्ट्रेस को भीड़ ने घेर लिया था।

दावा- रवीना ने गाड़ी से निकलकर मारपीट की
दूसरी तरफ विक्टिम ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन उनका कहना है पुलिस इस पर एक्शन लेने में सख्ती नहीं दिखा रही है। जिस महिला को चोट लगी है, उसकी उम्र 70 साल बताई जा रही है।

उसके बेटे मोहम्मद ने कहा- हम लोग अपनी बिटिया का रिश्ता तय करने कहीं बाहर निकले थे। रास्ते में रिजवी लॉ कॉलेज के पास रवीना की गाड़ी खड़ी थी। हम लोग वहां से निकल ही रहे थे तभी गाड़ी थोड़ी पीछे रिवर्स हो गई।

इसकी वजह से मेरी मां को जोरदार टक्कर लग गई। हम लोगों ने आपत्ति जताई तो ड्राइवर अनाप-शनाप बकने लगा। गाड़ी में रवीना टंडन भी मौजूद थीं। वो भी गाड़ी से निकल कर हमसे बहस करने लगीं। वो शराब के नशे में चूर थीं और मेरी मां के साथ मारपीट करने लगीं।

विक्टिम के बेटे मोहम्मद का भी एक वीडियो वायरल है।

विक्टिम के बेटे मोहम्मद का भी एक वीडियो वायरल है।

मामला सुलझाने रवीना के पति अनिल थडानी पुलिस स्टेशन पहुंचे
इस घटना के कुछ देर बार रवीना टंडन वहां से निकल गईं। विक्टिम के परिवार वाले तुरंत खार पुलिस स्टेशन पहुंच गए। रवीना टंडन के पति और मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने विक्टिम के परिवार वालों के साथ मामला सुलझाने की कोशिश की। विक्टिम के परिवार वाले बिना केस दर्ज किए मानने को तैयार नहीं हुए।

रवीना ने 2004 में मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी।

रवीना ने 2004 में मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी।

पुलिस ने 4 घंटे इंतजार करवाया, शिकायत दर्ज नहीं की: मोहम्मद
मोहम्मद ने दावा कि उन्होंने विक्टिम के साथ खार पुलिस स्टेशन में 4 घंटे तक इंतजार किया पर उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। मोहम्मद ने कहा- ‘उन्होंने हमसे पुलिस स्टेशन के बाहर ही इस मामले को सेटल करने की बात कही। पर हम उनके साथ सेटेलमेंट क्यों करें ? मेरी मां के साथ मारपीट की गई है और मुझे न्याय चाहिए।’

अभी तक इस पूरे मामले पर रवीना की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट- मोहसिन शेख

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *