Odisha West Bengal Tourists Bus Driver Heart Attack Death | Balasore News | ड्राइवर की हार्टअटैक से मौत, 60 पैसेंजर्स की जान बचाई: दर्द महसूस होते ही बस किनारे खड़ी की, बेहोस हुआ और थोड़ी देर बाद जान गई


  • Hindi News
  • National
  • Odisha West Bengal Tourists Bus Driver Heart Attack Death | Balasore News

भुवनेश्वर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बस पश्चिम बंगाल से पर्यटकों को लेकर बस जिले के पंचलिंगेश्वर मंदिर की ओर जा रही थी - Dainik Bhaskar

बस पश्चिम बंगाल से पर्यटकों को लेकर बस जिले के पंचलिंगेश्वर मंदिर की ओर जा रही थी

ओडिशा के बालासोर जिले में बस चलाते समय दिल का दौरा पड़ने से ड्राइवर की मौत हो गई, लेकिन समय पर वाहन रोकने से 60 से ज्यादा यात्रियों की जान बच गई। यह घटना मंगलवार सुबह जिले के पातापुर चक में हुई।

पुलिस के मुताबिक, बस पश्चिम बंगाल से पर्यटकों को लेकर पंचलिंगेश्वर मंदिर जा रही थी, तभी ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा। दर्द महसूस होते ही उसने बस को सड़क के किनारे रोका और बेहोश हो गया। स्थानीय लोग उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ओडिशा में 27 अक्टूबर को भी एक बस ड्राइवर को बस चलाते वक्त हार्ट अटैक आया था। न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, बस ड्राइवर सना प्रधान को अचानक सीने में दर्द होने लगा, जिसके कारण उसने स्टीयरिंग पर कंट्रोल खो दिया। ऐसे में हादसा होने की आशंका थी। दर्द के बावजूद ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और बस एक दीवार की तरफ मोड़ दिया।

इससे बस दीवार से टकराकर रुक गई और एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बस ड्राइवर को इसके बाद हॉस्पीटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया। हालांकि मौत से पहले उसने अपनी सूझबूझ से 48 लोगों की जिंदगी बचा ली।

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर सना प्रधान को एहसास हो गया था कि वह बस नहीं चला पाएगा।

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर सना प्रधान को एहसास हो गया था कि वह बस नहीं चला पाएगा।

कंधमाल से यात्रियों को लेकर रोज रात में भुवनेश्वर जाती है बस
पुलिस ने बताया था कि सना प्रधान मां लक्ष्मी नाम की निजी बस के ड्राइवर थे। ये बस हर रोज रात में यात्रियों को लेकर कंधमाल से भुवनेश्वर जाती है। घटना के बाद दूसरे ड्राइवर ने बस यात्रियों को भुवनेश्वर पहुंचाया। वहीं सना प्रधान के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें…

हरियाणा में चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक: फुटपाथ पर टकराई, कंडक्टर ने 3 किमी बाद रोकी

हरियाणा के करनाल में चलती रोडवेज बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। जिससे बस बेकाबू होकर फुटपाथ से टकरा गई। उस वक्त बस ड्राइवर प्रताप का पैर ऐक्सलरेटर पर था, जिससे बस तेजी से दौड़ रही थी। पूरी खबर यहां पढ़ें…

बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक:नोएडा में रोडवेज ने 5 को रौंदा, 3 की मौत; 30 यात्री थे सवार

ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद 30 सवारियों से भरी बस बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 की हालत गंभीर है। सवारियों ने ही किसी तरह से बस को रोका। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…



Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *