धड़ाम से गिर गई इस खास iPhone की कीमत, अभी 16 आया भी नहीं और फैंस की हो गई मौज, खूब हो रहा ऑर्डर


ऐपल आईफोन 16 का इंतजार बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. आईफोन की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि पसंद होने के बावजूद कई लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं. कई लोग ऐसे हैं जो इंतजार करते हैं कि नया फोन लॉन्च हो तो पुराने मॉडल का दाम गिर जाएगा, जिसके बाद उसे खरीदा जा सकेगा. अगर आप भी पुराने आईफोन के सस्ते होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेज़न से आईफोन 15 को काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है. फोन पर इतनी तगड़ी डील दी जा रही है कि ग्राहकों को ये फोन 12,000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल जाएगा.

iPhone 15 को मौजूदा समय में अमेज़न की वेबसाइट पर 79,600 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन 128GB वेरिएंट अब सिर्फ 71,290 रुपये की किफायती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसका मतलब इसपर 11% की कटौती की जा रही है. छूट के बाद इस डिवाइस पर ग्राहक 8,310 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट की बचत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- घर पर इन कामों में यूज किया जा सकता है AC से टपकने वाला पानी, फायदे जानकर तुरंत भरने लेंगे बाल्टी

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा अमेज़न इस आईफोन पर बैंक ऑफर भी दे रहा है. अगर खरीदारी करने के लिए आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 4,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है. फोन पर फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर को मिलाकर आप iPhone 15 पर कुल 12,310 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं. सभी ऑफर्स के साथ iPhone 15 को 67,290 रुपये की कीमत पर घर लाया जा सकता है.

फीचर्स की बात करें तो ऐपल iPhone 15 में 6.1 इंच का बड़ा सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो अडिशनल सिक्योरिटी के लिए मजबूत सिरेमिक शील्ड ग्लास के साथ आता है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन में ग्लास बैक पैनल और एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ एक स्लीक डिज़ाइन मिलता है. धूल और पानी से बचाने के लिए आईफोन 15 को IP68 की रेटिंग दी जाती है.

ये भी पढ़ें- OYO रूम में कहीं लगा तो नहीं रखा कैमरा? बुकिंग की है तो कमरे में घुसते ही चेक कर लीजिए ये जगह

ऐपल iPhone 15 A16 बायोनिक चिपसेट से लैस है, और ये 6GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है. कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है. इसमें पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता हैं.

साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर के लिए iPhone 15 में 3349mAh की बड़ी बैटरी मिलती है और ये 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Tags: Apple Iphone 13, Discount Sale, Tech news



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *