13 हज़ार वाला फोन अब हो गया है 9,000 रुपये से भी कम में, खासियत और ऑफर देख जनता ने मचाई लूट


अमेज़न पर ऑफर्स की बौछार हुई है, और यहां से ग्राहक कई बड़े और पॉपुलर फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. कंपनी ने ऑफर के लिए अलग से पेज बना दिया है जिसपर वनप्लस, आईकू, आईफोन, रेडमी, रियलमी के फोन को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है. सेल में कई फोन पर तो काफी अच्छी डील दी जा रही है. लेकिन बजट फोन में मिलने वाले फोन की बात करें तो यहां से Poco M6 5G को अच्छे ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. अमेज़न पेज से मिली जानकारी के मुताबिक पोको M6 5G को 12,999 रुपये के बजाए मात्र 8,749 रुपये में घर लाया जा सकता है. बता दें कि ये कीमत कूपन ऑफर को जोड़ने के बाद की है.

इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत इसपर 8,500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन की सबसे खास बात 50 मेगापिक्सल का AI डुअल कैमरा है. साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G है.

ये भी पढ़ें-  Inverter के साथ भूलकर भी न करें ये 5 गलती, लग सकती है भयंकर आग, जान जाने का जोखिम भी

पोको के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो Poco M6 स्मार्टफोन में 6.74-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,600 x 720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट, 600 nits की पीक ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है. इसके डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्लास ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मिलती है.

Photo: Amazon

कंपनी का ये बजट फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है. Poco M6 5G में 8GB LPDDR4X रैम, Mali-G57 MC2 GPU और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कितनी देर चलाने के बाद बंद करना चाहिए AC, क्या बार-बार ON,OFF करने से हो जाएगा खराब? जानिए

फोन की रैम को 8GB तक और बढ़ाया भी जा सकता है. साथ ही स्टोरेज को कार्ड की मदद से बढ़ाकर 1TB तक किया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर पोको M6 फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी मौजूद है. पावर के लिए Poco M6 5G में 5,000mAh की बैटरी मिलती है और ये 18W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है.



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *