Kapil called Archana Puran Singh a lucky charm | कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को बताया लकी चार्म: सुनील ग्रोवर की तारीफ में बोले- पूरा शो एक तरफ, इनकी फैन फॉलोइंग एक तरफ

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हाल में ही कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर की तारीफ में कहा है कि पूरा शो एक तरफ और इनकी (सुनील) फैन फॉलोइंग एक तरफ। इस दौरान कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को खुद का लकी चार्म बताया है।

वो जल्दी ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो से वापसी करने वाले हैं। यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस शो की यह खासियत है कि सुनील ग्रोवर 7 साल बाद इसमें वापसी कर रहे हैं। उनके और कपिल के बीच सभी मनमुटाव दूर हो गए हैं।

‘इस शो को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया’

कपिल ने शो के प्रमोशनल इवेंट में कहा, ‘वह (अर्चना सिंह) हमारी लकी चार्म हैं। हमने 2013 में शो शुरू किया था। उससे पहले मैंने अर्चना जी के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया था। उनकी खासियत यह है कि वो हर तरह से कॉमेडी को समझती हैं। यह उनकी एक कला है। जब वो हमारे सामने बैठती हैं, तो हमें बहुत मजा आता है।

इस शो को 11 साल हो गए हैं। मैं इस शो को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। इस बार हम और जोश के साथ आ रहे हैं।’

2009 में पहली बार सुनील से मिले थे कपिल

इस शो में सुनील ग्रोवर 7 साल बाद वापसी कर रहे हैं। 2017 में कपिल और उनके बीच बहुत कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद से ही दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया था। इस शो के प्रमोशनल इवेंट में कपिल ने सुनील की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘आप सभी सुनील पाजी को बहुत प्यार करते हैं। लोग सोचते हैं कि हमने 2013 में इसी शो से साथ काम करना शुरू किया था। लेकिन ऐसा नहीं है। 2009 में हंस बलिए नाम का एक शो आया था, जिसमें हमारी पहली बार मुलाकात हुई थी।

आप सभी जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ, इनकी फैन फॉलोइंग एक तरफ।’

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर 30 मार्च को होने वाला है। पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर बतौर गेस्ट शामिल होंगे।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *