Kangana Ranaut Invest 1.56 Crore in Office Space, will open a new office in Mumbai | मुंबई में नया ऑफिस खोलेंगी कंगना रनोट: 1.56 करोड़ में खरीदा स्पेस, शहर में एक्ट्रेस के पहले से ही 16 करोड़ के तीन फ्लैट

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कंगना रनोट ने मुंबई में 1 करोड़ 56 लाख रुपए में ऑफिस स्पेस खरीदा है। एक्ट्रेस यहां जल्द ही अपना नया ऑफिस खोलने वाली हैं।

कंगना का मुंबई के बांद्रा इलाके में पहले से ही एक होम-ऑफिस और रेसिडेंशियल अपार्टमेंट भी है।

कंगना पहले से मुंबई में 4 से 5 प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

कंगना पहले से मुंबई में 4 से 5 प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

19वें फ्लोर पर मौजूद है यह प्रॉपर्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्च वन नाम की बिल्डिंग के 19वें फ्लोर पर मौजूद एक्ट्रेस की यह प्रॉपर्टी 407 स्क्वायर फीट में फैली हुई है। कंगना ने यह डील 23 अगस्त को की और इसके लिए उन्होंने 9.37 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है। साथ ही एक्ट्रेस ने 30 हजार रुपए रजिस्ट्रेशन फीस के लिए भी दिए हैं।

कंगना ने साल 2017 में मनाली में यह आलीशान बंगला बनवाया था।

कंगना ने साल 2017 में मनाली में यह आलीशान बंगला बनवाया था।

मनाली में 15 करोड़ का बंगला
मई 2024 में कंगना ने लोक सभा चुनाव में भाग लेने से पहले अपनी 91 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी डिक्लेयर की थी। अपने एफिडेविट में कंगना ने अपनी प्रॉपर्टीज का भी जिक्र किया था। एक्ट्रेस चंडीगढ़ में 4 कमर्शियल यूनिट की मालकिन हैं।

इसके अलावा उनकी मुंबई में एक कमर्शियल प्रॉपर्टी और मनाली में एक कमर्शियल बिल्डिंग है। साथ ही एक्ट्रेस मुंबई में 16 करोड़ के तीन फ्लैट और मनाली में एक 15 करोड़ के बंगले की मालकिन भी हैं।

2020 में BMC ने तोड़ दिया था बंगले का हिस्सा
कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि BMC ने उनका बांद्रा के पाली हिल स्थित बंगले का कुछ हिस्सा 2020 में तोड़ दिया था। इसके लिए उन्होंने मुआवजे की मांग की थी। मगर, अब उन्हें यह मुआवजा नहीं चाहिए।

एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' है। इसमें अनुपम खेर और श्रेयस तलपडे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है। इसमें अनुपम खेर और श्रेयस तलपडे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

6 सितंबर को रिलीज होगी ‘इमरजेंसी’
वर्क फ्रंट पर एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है। इसे उन्होंने खुद डायरेक्ट किया है और इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *