Fungus found in Zaira Wasim’s food, shares spicture and warn fans | जायरा वसीम के खाने में निकली फफूंद: दंगल एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा- लोकल बेकरी से सामान खरीदें तो खाने से पहले 2 बार चेक करें

53 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं जायरा वसीम सालों पहले इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में जायरा वसीम ने श्रीनगर की एक लोकल बेकरी से खाने का सामान खरीदा था, हालांकि जब उसमें फफूंद लगी मिली, तो जायरा ने नाराजगी जताते हुए फैंस को सचेत किया है।

जायरा वसीम ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेकरी से खरीदी हुई पाई दिखाई है। उन्होंने वीडियो में पाई के अंदर दिख रही फफूंद दिखाते हुए लिखा है, जब भी आप लोकल बेकर्स से कोई सामान खरीदें, तो खाने से पहले उसे 2 बार चेक करें। मेरी पाई में फफूंद है।

वीडियो के साथ जायरा ने श्रीनगर की लोकेशन डाली हुई है। बताते चलें कि जायरा वसीम श्रीनगर से ताल्लुक रखती हैं। फिल्मों में आने के बाद जायरा मुंबई शिफ्ट हो गई थीं, हालांकि 2019 में इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद अब वो श्रीनगर में ही रह रही हैं।

बताते चलें कि जायरा वसीम ने 2016 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दंगल में रेसलर गीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था। डेब्यू फिल्म दंगल के लिए जायरा वसीम ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड हासिल किया था।

पहली ही फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद जायरा वसीम सीक्रेट सुपरस्टार और द स्काई इज पिंक जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। सीक्रेट सुपरस्टार के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवॉर्ड दिया गया था।

फिल्मों से ज्यादा विवादों में फंसकर सुर्खियों में रहीं

जनवरी 2017 में जायरा वसीम की कश्मीर की तत्कालीन मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से हुई मुलाकात की एक तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर शेयर कर महबूबा मुफ्ती ने जायरा को कश्मीरी रोल मॉडल कहा था। हालांकि उन्हें रोल मॉडल कहा जाना कई कश्मीरी लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश देखने के बाद जायरा ने माफी मांगने के बाद कहा कि वो कश्मीरी रोल मॉडल नहीं है। इस विवाद पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जायरा का समर्थन किया था।

इसके बाद 2017 में जायरा ने एक वीडियो जारी कर बताया कि विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट में उनके पीछे वाली सीट पर बैठे शख्स विकास सचदेवा ने उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया है। वीडियो वायरल होने के बाद विकास सचदेवा को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उनकी पत्नी का कहना था कि जायरा ने उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने पर जायरा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

2019 में अचानक छोड़ दी इंडस्ट्री

साल 2019 में जायरा वसीम ने अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा था, पांच साल पहले मैंने एक फैसला किया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। जैसे-जैसे मैंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे, मेरे लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए। इस क्षेत्र में मुझे सराहना और प्यार मिला, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम किया, क्योंकि मैंने अनजाने में अपने ईमान (विश्वास) से बाहर निकलकर बदलाव किए। मैंने ऐसे माहौल में काम जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान के साथ हस्तक्षेप करता था, इससे मजहब के साथ मेरे रिश्ते को खतरा था। मैंने अपने जीवन से सारी बरक खो दी। लगातार इस बात से जूझ रही थी कि अपने ईमान को कायम रख सकूं। लेकिन हर बार बुरी तरह विफल रही। यह मेरा पहला कदम है क्योंकि मैं जिस रास्ते पर चलना चाहती हूं, उसके अहसास की स्पष्टता पर पहुंच गई हूं। इस दौरान मैंने जाने-अनजाने में कई लोगों के दिलों में लालच का बीज बोया, लेकिन सभी को मेरी सलाह है कि सफलता, प्रसिद्धि, अधिकार या धन, किसी भी कीमत पर अमन और ईमान से बढ़कर नहीं हो सकते।



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source by [author_name]

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *