iPhone 15 पर मिल रहा है काफी तगड़ा ऑफर, लेटेस्ट मॉडल का अब इससे सस्ता होना तो है मुश्किल!


ऐपल आईफोन किसे पसंद नहीं होता है. लेकिन महंगे दाम के चलते हर कोई कहां इसे खरीदने की सोचता है. लेकिन कई बार कुछ ऐसे ऑफर्स मिलते हैं जिससे फैंस आईफोन को खरीदने की सोच सकते हैं. कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो खासतौर पर ऑफर का ही इंतजार करते हैं ताकि सस्ते में आईफोन खरीदा जा सके. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर बढ़ियां डील दी जा रही है. डील के तहत ऐपल आईफोन 15 को सस्ते में खरीदा जा सकता है. Apple iPhone 15 फ्लिपकार्ट पर 65,999 रुपये (128GB) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है.

वहीं इसके 256GB की कीमत 75,999 रुपये और 512GB वेरिएंट की कीमत 95,999 रुपये है.  ऑफर के लिए अगर आप चुनिंदा बैंक डेबिट कार्ड, यूपीआई या चुनिंदा बैंक नेट बैंकिंग लेनदेन का इस्तेमाल करते हैं तो फोन पर 1,000 रुपये की एक्सट्रा छूट मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें-  बारिश के मौसम में इस ट्रिक से चलाया कूलर तो AC की तरह ठंडा होगा कमरा! एक गलती से बढ़ेगी चिपचिपाहट

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदार 5% कैशबैक पा सकते हैं. इसके अलावा कॉम्बो ऑफर के जरिए 2,000 रुपये और एक्सचेंज के जरिए 57,450 रुपये तक की छूट भी पाई जा सकती है. तो अगर आप 65,000 रुपये से कम खर्च में आईफोन 15 घर लाना चाहते हैं को ये आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है.

कैसे हैं आईफोन 15 के फीचर्स
ऐपल iPhone 15 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED पैनल दिया गया है. ये A16 बायोनिक चिपसेट से लैस है. फोन में डायनेमिक आइलैंड, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, बड़ी बैटरी मिलती है.

ये भी पढ़ें- AC को इस सेटिंग पर चलाया तो आधा हो जाएगा बिजली बिल! इस ट्रिक से एक्सपर्ट्स भी रहते हैं अनजान

कैमरे की बात करें तो इस आईफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर के साथ 12 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाता है, जो हाई-रेज़ोलूशन फोटोग्राफी कर सकता है.

पता चला है कि इस फोन को सितंबर में नए फीचर्स के साथ iOS 18 दिया जाएगा. पावर के लिए इसमें 15W फास्ट चार्जिंग के साथ IP68 सर्टिफिकेशन भी दिया जाता है. खास बात ये है कि ऐपल का ये फोन USB-C चार्जिंग पोर्ट सपोर्ट के साथ आता है. साथ ही यहां Dynamic Island फीचर भी मिलता है.



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *