5000 रुपये कम में मिल जाएगा Realme का ये पॉपुलर फोन, ऑफर पाने का आज है आखिरी दिन


अमेज़न प्राइम डे सेल का आज आखिरी दिन है. सेल दो दिन के लिए सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए रखी गई है, और अगर आपने अभी इसका फायदा नहीं उठाया है तो आपके लिए ये कुछ ही समय बचा है. सेल में बेस्ट ऑफर के तहत कई फोन को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. बेस्ट डील के तौर पर बैनर पर बताया गया है कि रियलमी नार्जो 70x 5G को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी के इस फोन को 17,999 रुपये के बजाए 13,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके बाद एफेक्टिव प्राइज के तहत फोन को 11,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

ये भी पढ़ें- AC में मिलता है एक सीक्रेट बटन, खास बारिश में आता है काम, 99% लोग कभी नहीं देते इसपर ध्यान

फीचर्स की बात करें तो रियलमी के नए फोन Narzo 70x 5G में 6.72 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है.फोन 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC के साथ आर्म माली-G57 GPU और 6GB तक रैम के साथ आता है. यह डायनामिक रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है.  ये फोन तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट और दो साल के ओएस अपडेट के साथ एंड्रॉइड 14 पर आधारित रियलमी यूआई 5.0 पर काम करता है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp मैसेज भेजने पर घड़ी दिखे तो क्या होता है इसका मतलब? 90% लोग देते हैं इसका गलत जवाब

पावर के लिए इस फोन में 45W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है. फोन का साइज 165.6×76.1×7.69mm और वजन 188 ग्राम है.

रियलमी ने Realme Narzo 70x 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसमें बैटरी वार्निंग और चार्जिंग स्टेटस दिखाने वाला मिनी कैप्सूल 2.0 फीचर है.

कनेक्टिविटी के तौर पर इस फोन में 5G, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.2 शामिल हैं. इसमें ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है. पानी और धूल से बचाव के लिए इस फोन में IP54-रेटिंग है.

Tags: Amazon Prime, Mobile Phone



{*Disclaimer:* The following news is sourced directly from our news feed, and we do not exert control over its content. We cannot be held responsible for the accuracy or validity of any information presented in this news article.}

Source link

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *